भारत के बेस्ट ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी की ये खास बाते आप जानते नहीं होंगे

भारत के शीर्ष ऑलराउंडरों में से एक और टीम इंडिया के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा भारत के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा को जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मिला था.

रीवाबा का दावा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर राजनीति के अखाड़े में कदम रखा. इनकी लव स्टोरी पर नजर डालें तो ये दोनों साल 2016 में एक दूसरे से मिले और इसी साल शादी के बंधन में बंध गए. रवींद्र जडेजा और रीवाबा जडेजा ने सो’श’ल मी’डि’या पर एक-दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें शेयर कीं, आइए नजर डालते हैं उनकी कुछ तस्वीरों पर.

रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की और कैप्शन लिखा, “एक बेचानी सी होती है, अब तो तेरे नाम से”. कपल के चेहरे की मुस्कान उनकी सच्ची बॉन्डिंग और कनेक्शन को दर्शाती है. रवींद्र जडेजा और रीवाबा जडेजा 17 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे.

रवींद्र जडेजा और रीवाबा जडेजा की एक बेटी है और उसका नाम निध्याना जडेजा है, जिसका उन्होंने 2017 में स्वागत किया. हाल ही में, रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा को जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मिला.

रवीबा जडेजा के पेशे पर नजर डालें तो वह एक मैकेनिकल इंजीनियर और एक सक्रिय राजनीतिज्ञ हैं. चेन्नई सुपर किंग्स से आईपीएल खेल रहे रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा को कई बार भीड़ में देखा गया.