शुभमन-सारा एक दुसरे को डेट कर रहे हैं? अ’फ’वा’ह या सच? सुनिए खुद क्रिकेटर से

शुभमन गिल ने पहली बार अपने और सैफ अली खान की बेटी के बीच कथित अ’फे’य’र पर चुप्पी तोड़ी है. एक चैट शो में बोलते हुए, क्रिकेटर ने अपने और सारा के रिश्ते में होने के स्पष्ट संकेत दिए.

हाल के दिनों में, उनकी कई तस्वीरें और वीडियो एक साथ सो’श’ल मी’डि’या प्लेटफॉर्म पर सामने आए, जिससे लोगों को उनके निजी जीवन पर चर्चा करने के लिए पर्याप्त जगह मिल गई. हाल के दिनों में, उन्हें पहले एक साथ एक फ्लाइट में और फिर होटल से बाहर आते हुए देखा गया था, हालांकि उन्होंने रोमांस की अ’फ’वा’हों को खारिज करते हुए इसे महज इत्तेफाक बताया.

चैट शो में, क्रिकेटर से उनके रोमांटिक जीवन के बारे में पूछा गया और उन्होंने जो अस्पष्ट प्रतिक्रिया दी, उसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या उन्होंने सिर्फ रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. शुभमन गिल को हाल ही में प्रीति और नीति सिमोस के चैट शो दिल दियां गल्लां में आमंत्रित किया गया था.

जब क्रिकेटर से पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस कौन हैं. उनके जवाब ने सभी को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया क्योंकि उन्होंने जो कहा वह बहुत स्पष्ट था. हालाँकि, उन्होंने कुछ समय लिया लेकिन तुरंत सारा अली खान को सबसे फिट अभिनेत्री का नाम दिया. उन्होंने एक्ट्रेस सारा को डे’ट करने से भी इनकार नहीं किया. जब टीवी होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या आप सारा को डे’ट कर रहे हैं? उन्होंने कहा, “हो सकता है”.

मेजबान ने आगे पूछा, “सारा का सारा सच बोलो” के रूप में क्रिकेटर स्पष्ट रूप से शर्मीला था. इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हाँ शायद नहीं.” सारा अली को अभिनेता कार्तिक आर्यन सहित उनके सह-कलाकारों के साथ भी जोड़ा गया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों लव आज कल के सेट पर करीब आए लेकिन फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद रिश्ता टूट गया.