मिलिए क्रिकेटर इशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंदई से, उनकी तस्वीरें आपका सिर घुमा देंगी

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में 126 गेंदों पर 210 रनों का रिकॉर्ड तोड़ दोहरा शतक बनाने के बाद ईशान किशन सो’श’ल मी’डि’या पर ट्रेंड कर रहे हैं. वह ODI क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बने. लोग इस युवा स्टार बल्लेबाज के बारे में और जानना चाहते हैं जैसे उनकी जीवनशैली, करियर, प्रेम संबंध और उनके बारे में और भी बहुत कुछ.

ऐसी अफवाहें हैं कि ईशान किशन अदिति हुंडई के साथ रिश्ते में हैं. वह एक युवा खूबसूरत मॉडल हैं और उन्हें आईपीएल के दौरान कई बार मुंबई इंडियंस का समर्थन करते हुए और इशान किशन को मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलते हुए देखा गया था. इशान और अदिति हुंडई ने अपने रिश्ते की अफवाहों की न तो पुष्टि की और न ही खंडन किया.

अदिति हुंडई किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, वह अपने पोज से दर्शकों को मदहोश करना जानती हैं. उन्होने ने अपने फिगर को शानदार ढंग से बनाए रखा है, उनके चेहरे पर सही चमक है.

अदिति हुंडिया की सो’श’ल मी’डि’या पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनके 289K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक बार जब अदिति की तस्वीर सो’श’ल मी’डि’या पर वायरल हुई तो वह आईपीएल के दौरान एक वायरल लड़की के रूप में कै’द हो गई.

अदिति हुंडिया कपड़ों के ब्रांड “लेबल अदिति हुंडिया” की मालिक हैं, जिसके इंस्टाग्राम पर 6k से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह 2017 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट और 2018 में मिस सुपरनैशनल इंडिया हैं. अदिति और इशान किशन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, दोनों अक्सर अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर प्यार भरी तस्वीरें साझा करते हैं.