“मेरे लिए बहुत बुरा दौर था, सच्चाई मेरे सामने आई तो मैं हैरान रह गई”, शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. अक्षय कुमार लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार हमेशा किसी भी विकट परिस्थिति से निकलने के लिए दान देते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार अपने एक पुराने मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी को लेकर एक मामला वायरल हो रहा है. शिल्पा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका इ’स्ते’मा’ल किया और उन्हें छोड़ दिया. अक्षय से मिलने के बाद शिल्पा ने बिजनेसमैन रा’ज’कुं’द्रा से शादी कर ली. शिल्पा इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

शिल्पा शेट्टी से लेकर अक्षय के साथ रवीना टंडन तक लव स्टोरीज चर्चा में हैं. लेकिन अक्षय और शिल्पा की प्रेम कहानी कभी बॉलीवुड में चर्चा का विषय थी. यह जोड़ी सुपरहिट रही और दर्शकों ने उन्हें साथ देखना पसंद किया.

लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रे’क’अ’प हो गया और अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. शिल्पा को अक्षय से बहुत प्यार था. लेकिन अचानक पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है. जिसके बाद इस रिश्ते को तोड़ा गया. 2000 में एक साक्षात्कार में, उन्होंने अक्षय के साथ अपने ब्रे’क’अ’प के बारे में सच्चाई का खुलासा किया.

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि अक्षय वास्तव में डबल टा’इ’मिं’ग कर रहे थे जब वह उनके साथ रि’ले’श’न’शि’प में थे. साथ ही वह ट्विंकल को डे’ट भी कर रहे थे. इस बात का पता चलने पर वह हैरान रह गईं. शिल्पा ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत बुरा दौर था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससी बच गई. अंधेरी रात के बाद सुबह आती है. मेरी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए. मेरी निजी जिंदगी अच्छी चल रही थी. खैर, ऐसा लगता है कि यह सब पीछे की ओर जा रहा है.’

अक्षय ने शिल्पा से शादी का वादा किया था. लेकिन बाद में उसे पता चला कि वह उसे धो’खा दे रहा है. ब्रे’क’अ’प के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय ने उनका इ’स्ते’मा’ल किया और उन्हें छोड़ दिया. हालांकि अब दोनों के बीच सामान्य संबंध हैं. इस जोड़ी ने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ (1994), ‘इंसाफ’ (1997), ‘जानवर’ (1999), ‘धड़कन’ (2000) फिल्मों में साथ काम किया.